सुपर हॉट काजल राघवानी के साथ फिल्‍म ‘बदनाम’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं गौरव झा

भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की नई पौध में सबसे अव्‍वल आने वाले अभिनेता गौरव झा के लिए यह साल बेहतरीन साबित हो रहा है। तभी तो वे बैक टू बैक दो फिल्‍मों की शूटिंग पूरी कर अब अपनी नई फिल्‍म ‘बदनाम’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हो गए हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों रांची में चल रही है, जिसका मुहूर्त बीते दिनों पतरातू थर्मल के पंच मंदिर में किया गया था। इस फिल्‍म में उनके साथ फीमेल लीड में भोजपुरी सिने स्‍क्रीन की सुपर हॉट अदाकारा काजल राघवानी हैं। इस वजह से इस फ्रेश जोड़ी पर सबकी नजर होगी। फिल्‍म की शूटिंग पतरातू डैम के साथ झारखंड के अलग – अलग लोकेशन पर हो रही है।
कारजट्स डॉट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बदनाम’ को चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्‍म की निर्माता सभ्‍या हैं। वहीं, फिल्‍म को लेकर गौरव झा काफी एक्‍साइटेड हैं। गौरव कहते हैं कि यह फिल्‍म उनके लिए कई मायनों में खास है। फिल्‍म की पटकथा बेहतरीन है और विष्‍णु शंकर बेलु जैसे निर्देशक के साथ काम करने की बात ही अलग होती है। गौरव ने काजल राघवानी को लेकर कहा कि वे इंडस्‍ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा हैं और उनके टाइलेंट की पूरी दुनिया दीवानी है। मुझे उनके साथ काम करके खूब मजा आ रहा है। सेट पर हमारी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है। यह फिल्‍म दर्शकों को सरप्राइज करने वाली है।   

 
फिल्‍म ‘बदनाम’ में अभिनेता गौरव झा और काजल राघवानी के साथ आनंद मोहन पांडेय, सुनिता शर्मा, देव सिंह, सिखा स्‍वरूप, शीतल सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी, एक्‍शन हीरा यादव, कार्यकारी निर्माता अमित भाले राव, लाइन प्रोड्यूसर रीतेश गुप्‍ता हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि गौरव झा ने अभी हाल ही में सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर की दो फिल्‍मों की शूटिंग नेपाल और रांची में पूरी की है, जो अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में हैं। इन फिल्‍मों के नाम ‘हिम्‍मत’ और ‘अग्निपुत्र’ हैं। इन दोनों फिल्‍मों में गौरव झा के अपोजिट खूबसूरत अदाकारा पूनम दुबे नजर आ रही हैं। इन दोनों फिल्‍मों का निर्माण राजेश कुमार ने किया और निर्देशन मनोज नारायण।Attachments area

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *