छठ के समय रिलीज होगी भोजपुरी की चर्चित फिल्म #सच्चाईहमारजिंदगी

ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस ,पटना के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म सच्चाई हमार जिंदगी छठ के समय बिहार समेत देश के सिनेमाघरों में नजर आएगी. सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म के प्रोड्यूसर है शैलेश कुमार सिंह जबकि को प्रोड्यूसर है डॉक्टर विजय राज सिंह.फिल्म के निर्देशक हैं कुमार विकल. फिल्म का संगीत दिया है विपिन बिहारी ने गीत श्रवण बिहारी का हैं सिनेमेटोग्राफी राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त संदीप मूर्ति का है प्रोडक्शन एक्जक्यूटिव प्रेम सिंह है.

जबकि फिल्म के प्रचार प्रसार की जिम्मेवारी अरनव मीडिया एंड इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के पास है .फिल्म में रंगमंच के कलाकारों की अभिनय बारीकियों को देखा जा सकता है. संचित कुमार अंजली श्रीवास्तव दिलीप माही सिंह अफसर नईम आलिया मनोज सिंह सोनू यादव प्रवीन सिंह रेखा साहू रेशमा राठौर राजकुमार राही अखौरी अशोक समेत कई कलाकार नजर आऐगे. फिल्म की शूटिंग बिहार दिल्ली और झारखंड के विभिन्न किस्मों पर की गई फिल्म के निर्माता डॉ विजय राज सिंह और शैलेश कुमार सिंह ने आज पटना के गोला रोड में आयोजित एक प्रेस वार्ता में इस आशय की जानकारी दी। डॉ विजय राज सिंह ने बताया कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं बस उन्हें उचित मंच नही मिल पाता इसी को ध्यान में रखकर ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस प्रतिवर्ष दो भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करेगा साथ ही साथ ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस पटना में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त एक्टिंग स्कूल भी खोल रहा है जहां नवोदित कलाकारों को ट्रेनिंग दी जाएगी और प्लेसमेंट की भी व्यवस्था रहेगी .उन्होंने कहा कि भोजपुरी भाषा जितनी मीठी भाषा इस पूरी दुनिया में कहीं नहीं संविधान की आठवीं अनुसूची में स्थान नहीं मिलने के कारण भी भोजपुरी का मार्ग अवरुद्ध है।

भोजपुरी फिल्मों को अश्लीलता का पर्याय बना दिया गया है लेकिन अच्छे लोग जब तक भोजपुरी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में नहीं आएंगे और तब तक इस पर विराम नहीं लगेगा . शैलेश कुमार सिंह ने इस अवसर पर बताया कि बिहार की एक सच्ची एक प्रेम कथा पर आधारित यह फिल्म है जिस में कहीं भी एक शब्द भी अश्लीलता आपको सुनने को नहीं मिलेगी फिल्म में आईटम डांस नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *