निरहुआ और निर्माता वसीम खान की फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग कंप्‍लीट

एस. के.फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है। इस फिल्‍म में भोजपुरी स्‍क्रीन के सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के निर्माता वसीम एस. खान और लेखक – निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम तेजी से शुरू हो चूका है। फिल्म के निर्माता वसीम एस. खान ने बताया की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ इसी दिवाली पर पुरे भारत में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी।

फिल्‍म की शूटिंग कंप्‍लीट होने पर निर्माता वसीम एस. खान ने खुशी जाहिर की है और कहा कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ इस साल की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्मो में से एक होगी। हमने भोजपुरी में एक उत्‍कृष्‍ट फिल्‍म बनाने की कोशिश की है। फिल्‍म के हर एक पहलु पर हमने काम किया है। अभी हम फिल्‍म की कहानी को तो नहीं बता सकते हैं, लेकिन दर्शकों से इतना जरूर कहना चाहूंगा कि वे फिल्‍म सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्‍म में इंटरटेंमेंट का पूरा मसाला मिलेगा, तो कलात्‍मक प्रजेंटेशन भी दर्शकों को फिल्‍म में देखने को मिलेगा। फिल्‍म के गाने से लेकर संवाद तक लोगों में घुलमिल जाने वाले हैं। हम जल्‍द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ करेंगे।

निर्माता वसीम एस. खान बताया कि फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ शमीम खान, पूजा गांगुली, नवीन शर्मा , अयाज खान, संजय पांडेय, सी पी भट्ट,जे.नीलम,नासीर खान , तृषा खान, लोटा तिवारी, गौरी नागोरी, अनीता सहगल, संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गानों में संगीत लियाकत अजमेरी ने संगीत दिया है और गाने आजाद सिंह , प्यारे लाल यादव और सुमित ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और प्रसून ने की है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़का का है और एडीटर अशफाक मकरानी हैं।
निर्माता वसीम एस. खान अभी तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। मेगास्टार व सांसद मनोज तिवारी,शमीम खान, रानी चटर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”अंधा कानून”, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, शमीम खान, काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”मुकद्दर” सहित हिन्दी फिल्म शमीम खान स्टारर ”सॉरी डैडी” आदि कई हिन्दी व भोजपुरी फिल्मों क्र निर्माण पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *