बुल्‍गेरिया से लौटी क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी बनी ‘लेडी सिंघम’, गौरव झा के साथ कर रही हैं शूटिंग

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की आइकॉनिक सुपर स्‍टार रानी चटर्जी के सितारे बुलंद हैं। तभी तो रोहित शेट्टी के लोकप्रिय रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी कर बुल्‍गेरिया से लौटी क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी को एक के बाद एक शो और फिल्‍मों के ऑफर मिलने लगे हैं। रानी जल्‍द ही ‘लेडी सिंघम’ के अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ में जोर – शोर से चल रही है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट गौरव झा नजर आने वाले हैं।

रानी की इस फिल्‍म की कहानी के बारे में तो अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सोर्स बताते हैं कि फिल्‍म एक महिला कॉप की कहानी है, जिसका किरदार रानी चटर्जी निभा रही हैं। वहीं, उनके अपोजिट अभिनेता गौरव झा को मेल लीड में कास्‍ट किया गया है, जिन्‍होंने अभी हाल ही में रांची में ‘नाम बदनाम’ की शूटिंग पूरी की है। बताया जा रहा है कि रानी और गौरव झा की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री बेहद जमने वाली है, क्‍योंकि सेट पर उनकी अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी है। इस वजह से उनके शॉट भी कमाल के हो रहे हैं। रानी की खासियत है कि‍ वे अपने को स्‍टार के साथ आसानी से एडजस्‍ट हो जाती हैं। वहीं, गौरव झा भी काफी टाइलेंटेड और उभरते हुए अभिनेता हैं, जिनकी अदाकारी को क्रिटिक्‍स को भी बेहद पसंद आती है।

बहारहाल, रानी चटर्जी और गौरव झा दोनों फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं और लगातार शूटिंग में भी व्‍यस्‍‍त हैं। वहीं, रानी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रानी के लिए ये साल बेहद अच्‍छा घट रहा है, क्‍योंकि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के बाद रानी, सांसद सह अभिनेता रवि किशन के साथ भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी एरिका और पार्थ के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनके पास कई फिल्‍मों के ऑफर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *