रानी चटर्जी ने विनोद यादव की फिल्‍म ‘गुंडा’ को बताया शानदार

भोजपुरी युवा अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ को पूरे भोजपुरिया इंडस्‍ट्री का साथ मिल रहा है। हालांकि यह फिल्‍म अभी सिर्फ यूपी में ही रिलीज हुई है, लेकिन इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म के खूब चर्चे हैं, जिसके बाद अब भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी ने भी फिल्‍म की तारीफ की और विनोद यादव – अंजना सिंह समेत फिल्‍म की पूरी टीम को बधाई व शुभकामनाएं दी। रानी ने कहा कि ‘गुंडा’ एक बेहतरीन फिल्‍म है, जो इन दिनों सिनेमाघरों में है। दर्शक इस फिल्‍म को जरूर देखें और खूब भर – भर कर प्‍यार दें।

वहीं, विनोद यादव ने अपनी पहली फिल्‍म ‘गुंडा’ को प्रमोट करने और एप्रीसियेशन के लिए रानी चटर्जी का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि रानी चटर्जी ने हमें और हमारी फिल्‍म के लिए जो प्‍यार और स्‍नेह‍ दिया, वह हमें प्रोत्‍साहित करता है। उन्‍होंने मेरे लिए मेरी फिल्‍म को प्रमोट किया, यह मेरे लिए बड़ी बात है। उनके अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अन्‍य लोगों ने भी न सिर्फ फिल्‍म को सराहा, बल्कि अपना प्‍यार और स्‍नेह‍ भी दिया। मैं सबका शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही दर्शकों का भी शुक्र गुजार हूं कि उनका प्‍यार और स्‍नेह मिल रहा है, जिससे मुझे और अच्‍छा काम करने की प्रेरणा मिली है। मैं वादा करता हूं कि दर्शक अपना प्‍यार और दुलार बनाये रखें। मैं आपके लिए अच्‍छी फिल्‍में लेकर आता रहूंगा।

बता दें कि इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ में विनोद यादव, अंजना सिंह, गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *