विनोद यादव की फिल्‍म ‘गुंडा’ पीवीआर क्र दूसरे वीक में बॉक्स ऑफिस

भोजपुरी अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का जलवा यूपी के बरेली के पीवीआर सिनेमाघरों में दूसरे वीक में भी बरकरार है। आपको बता दें कि ‘गुंडा’ बरेली के पीवीआर में लगने वाली पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसे दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा रखा है। पीवीआर में फिल्‍म ‘गुंडा’ के लिए उन दर्शकों की भीड़ काफी नजर आ रही है, जो सिंगल थियेटर में जाने से परहेज करते हैं। फिल्म देखने के बाद दर्शक अभिनेता विनोद यादव की बहुत तारीफ करते है ! विनोद यादव की अभिनय की छाप इस क़दर छोड़ी की दर्शक तारीफ करते थकते नही है !

वहीं, फिल्‍म के पूरी डिमांड के साथ दूसरे सप्‍ताह में पहुंच जाने पर अभिनेता विनोद यादव काफी खुश हैं। वे कहते हैं, ‘दर्शकों ने मुझे मेरी पहली फिल्‍म को जो प्‍यार और स्‍नेह दिया है और दे रहे हैं। वह अद्भुत है। मैंने इसकी कल्‍पना नहीं की थी। मुझे नहीं लगा था कि हमारी फिल्‍म पीवीआर में ज्‍यादा दिन तक रहेगी, लेकिन दर्शकों ने इसे गलत साबित किया और आज दूसरे सप्‍ताह में भी हमारी फिल्‍म शान से चल रही है। इसके लिए मैं यूपी के तमाम दर्शकों का आभारी हूं। विनोद यादव और अंजना सिंह के सभी गाने दर्शक बहुत पसंद कर रहे है ! जल्द ही विनोद दूसरी फिल्म की शूटिंग भी बरेली में करने वाले है जिस की तैयारी आज कल चल रही है !

इस फिल्म का निर्देशक इकबाल बक्‍श ने किया हैं। फिल्‍म में विनोद यादव के साथ अंजना सिंह और गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *