चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ की दस्‍तक बिहार – मुंबई के बाद आज से यूपी में

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ ने आज से यूपी के सिनेमाघरों में दस्‍तक दे दी है। यह फिल्‍म आज यूपी रिलीज हुई है और फिल्‍म को पहले दिन दर्शकों का मजेदार रिस्‍पांस मिला है। दर्शकों को फिल्‍म का कंसेप्‍ट, स्‍टोरी, सौंग्‍स, डायलॉग, एक्‍शन साउथ वाले स्‍टाइल में खूब आकर्षित कर रहा है, जिसके बाद फिल्‍म पंडितों का मानना है कि ‘नायक’ में जो नया पन देखने को मिल रहा है, वो दर्शकों के लिए अनोखा है। फिल्‍म आने वाले दिनों में और अच्‍छा करोबार करेगी।

फिल्‍म ‘नायक’ बीते सप्‍ताह में बिहार और मुंबई में रिलीज हुई थी, जहां दर्शकों ने फिल्‍म को हाथों – हाथ लिया था। आपको बता दें कि निर्माता – निर्देशक रमना मोगली के इस फिल्‍म में प्रदीप पांडे चिंटू और तेलगु अदाकारा पावनी के साथ बाहुबली फेम विलेन प्रभाकर भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को पूरी तरह से साउथ के तकनिशियन ने हैदराबाद फिल्‍म सिटी में बनाया है, जो फिल्‍म की भव्‍यता को चार चांद लगाता है। वहीं, फिल्‍म को लेकर चिंटू ने यूपी के दर्शकों से अपील की और कहा कि अगर आप साउथ की फिल्‍में पसंद करते हैं, तो भोजपुरी में ये फ्लेवर फिल्‍म नायक में मिलेगी। इसलिए मेरी गुजारिश है कि इस फिल्‍म को मिस न करें। चिंटू ने कहा कि इस फिल्‍म को करते समय मैंने बहुत चाइलेंज फेस किये, उसके बाद भी मैंने अपने दर्शकों के लिए शानदार फिल्‍म की है।

गौरतलब है कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *