डायनमिक प्रोड्यूसर राजकुमार आर. पांडेय जल्‍द करेंगे 5 फिल्‍मों का अनाउंसमेंट

लगता है इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की निर्माताओं के बीच बल्‍क में फिल्‍मों के निर्माण की होड़ लगी है। तभी तो इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज निर्माता एक साथ बल्‍क में फिल्‍में बनाने की घोषणा कर रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी के डायनमिक प्रोड्यूसर राजकुमार आर. पांडेय कहां पीछे रहने वाले थे। वे भी जल्‍द ही अपनी 5 नई फिल्‍मों की घोषणा करने वाले हैं। इस बारे में वे खुद कहते हैं कि उनका अप्रोच हमेशा फिल्‍म इंडस्‍ट्री को नई और अच्‍छी फिल्‍मों के साथ प्रतिभाशाली टाइलेंट देने की रहती है।

राजकुमार आर. पांडेय ने आगे कहा कि यही अप्रोच हमारे आने वाले प्रोजेक्‍ट में भी दर्शकों को देखने को‍ मिलेगा। हमने अभी 5 नई फिल्‍में पांच अलग – अलग निर्देशक के साथ करने वाले हैं। इसकी प्‍लानिंग हमने पूरी कर ली है। फिल्‍म में सिर्फ लीड एक्‍टर के रूप में मार्केट में चलने वाले सुपर स्‍टार होंगे, बांकी अन्‍य भूमिकाओं ने नई प्रतिभाओं को मौका मिलेगा। इसमें फिल्‍म की अभिनेत्री से लेकर कैरेक्‍टर आर्टिस्‍ट तक के नये चेहरे फिल्‍म में दर्शकों को देखने को मिलेगा।

उन्‍होंने कहा कि हम अभी अपनी पांचों फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं। हमारी फिल्‍मों में प्रदीप पांडेय, चिंटू, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, प्रमोद प्रेमी, रितेश पांडेय जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं। हम अपने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर बेहद आशान्वित और उत्‍साहित हैं। हालां‍कि उन्‍होंने ये भी कहा कि वे किसी भीड़ का हिस्‍सा बनने में विश्‍वास नहीं करते हैं। इसलिए उनकी फिल्‍मों में दर्शकों को स्‍वस्‍थ मनोरंजन और बेहतर ट्रीटमेंट मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *