अनिल काबरा और सतीश जैन की फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ का रीमेक की शूटिंग

निर्माता अनिल काबरा की इंडिया ई-कॉमर्स के बैनर तले बनने वाली एक अनाम फिल्‍म की शूटिंग आज से रायपुर में शुरू हो गई। यह फिल्‍म भोजपुरी की बिग ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ का रीमेक है, जिसका शूटिंग शेड्यूल 45 दिनों का निर्धारित किया गया है। बताया जा रहा है फिल्‍म का नाम भी जल्‍दी ही तय कर लिया जायेगा। इस फिल्‍म को सतीश जैन निर्देशित कर रहे हैं और फिल्‍म में ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘हंस जन पगली फंस जबे’ ने 15 करोड़ से उपर की कमाई की थी, जो उस वक्‍त सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनी थी।

अब उस फिल्‍म का रीमेक लेकर अनिल काबरा आ रहे हैं, जिसके बारे में उन्‍होंने बताया कि भले हम रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसकी मेकिंग बेहद उच्‍च तकनीक और कांसेप्‍ट से की जा रही है। हमारी कोशिश है कि हम एक ऐसी फिल्‍म दर्शकों को दें, जिसे देखने के बाद वे फिल्‍म देखने के लिए और लोगों को प्रेरित कर सकें। वही दूसरों को बतायें कि भोजपुरी सिनेमा किसी से कम नहीं है। फिल्‍म की कहानी पर बेहद काम हुआ है। सब सेट है और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म को लेकर पूरी टीम को उत्‍साहित है और पूरी शिद्दत के साथ शूटिंग में लग गए हैं।

अनिल काबरा ने बताया कि फिल्‍म में ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ के अलावा अनुकृति चौहान, प्रकाश जैश जैसे कलाकार नजर आयेंगे। फिल्‍म के एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर गोपाल सिंह हैं, जिन्‍होंने दावा किया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। डीओपी तोरण राजपूत, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश झा हैं। फिल्‍म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अलग – अलग लोकेशन पर होगी। फिलहाल रायपुर में फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *