शादी में मिला धोखा, तो रो – रो अभिनेत्री नेहा बंसल का बूरा हाल

भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री नेहा बंसल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जिसमें नेहा बसंल पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगते नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा बंसल का रो – रो कर बुरा हाल है, क्‍योंकि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट भी किया। ने‍हा के अनुसार, उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है। नेहा के घर में माता – पिता नहीं हैं, इसलिए शादी के लिए नेहा ने सबकुछ बेच दिया था। लेकिन उसका पति उसे कभी अपने घर नहीं ले गया और उसे लगातार छह महीने तक उसके साथ खेलता रहा है और अब कह रहा है कि वह अमेरिकन नागरिक है और पीएम मोदी व भारत के कानून से कोई डर नहीं है।

नेहा ने वीडियो के जरिये रोते हुए कहा – ‘मेरी कोई मदद करो। तीन दिन से बिना खाये पीये पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं। मोदी जी प्‍लीज मेरी मदद करो। मेरा पति अमेरिकन नागरिक है और उसने छह महीने पहले मुझसे शादी की। मेरे मां बाप नहीं है। मैंने सबकुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया, लेकिन मेरा पति इन छह महीने में भी अपनी जिम्‍मेवारी नहीं उठाई। आज मेरे घर में तोड़ फोड़ कर भाग गया।

नेहा ने बताया है कि मेरा पति बोलता है – ‘वह अमेरिका का नागरिक हैं। तेरा मोदी – तेरा इंडिया का कानून कुछ नहीं उखाड़ सकता है मेरा। न मैं तुझे साथ रखूंगा, न कहीं ले जाउंगा। नेहा ने पूछा कि क्‍या मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं हिंदुस्‍तान में पैदा हुई। क्‍या हिंदुस्‍तान अमेरिका से डरता है? क्‍या हिंदुस्‍तान के कानून का कोई वैल्‍यू नहीं है। नेहा ने कहा कि‍ उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अब वो अमेरिका भाग रहा है। अगर वो भाग गया तो मेरे पास मरने के बाद कोई रास्‍ता नहीं बचेगा। चार दिन बाद मेरा पहला करवा चौथ है। अभी मेरी शादी की मेरी चूडिंया भी नहीं उतरी। इसलिए मैं मोदी जी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोके। प्लीज मोदी जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *